जियो और एयरटेल की छुट्टी, Starlink ₹300 में देगा महीने भर इंटरनेट की सेवा, यहां जाने पूरी खबर

Starlink internet Plans India: भारत में अब जल्द ही एलोन मस्क की कंपनी स्टार लिंक सैटलाइट इंटरनेट की सेवा शुरू करने जा रही है । अगर आप भी एयरटेल और जिओ से परेशान हो चुके हैं और उनके मंथली 28 दिन 26 दिन और 25 दिन के प्लान से परेशान हो चुके हैं तो आपके लिए जल्द ही यह सुविधा फायदेमंद साबित होगी ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आप सभी यूजर्स को बता दें कि आने वाले समय में कुछ ही महीना में एलोन मस्क की कंपनी द्वारा स्टार लिंक सैटलाइट इंटरनेट की सुविधा को शुरू कर दिया जाएगा । अब जल्द ही Starlink internet Plans India के भीतर लॉन्च हो जाएंगे जो बेहद ही कम पैसे में सबसे तेज इंटरनेट देंगे । क्या है इस पर ताजा अपडेट और खबर आई जानते हैं विस्तार से ।

स्टार लिंक इंटरनेट भारत में कब शुरू होगा

भारत के अंदर करोड़ यूजर Starlink internet की सुविधा का फायदा उठाने का इंतजार कर रहे हैं उन सभी को बता दें कि जल्द ही सरकार से ग्लोबल मोबाइल पर्सनल कम्युनिकेशन बाय सैटलाइट ( GMPCS ) लाइसेंस मिल सकता है इसके लिए पहले से ही बैठक हो चुकी है और बातचीत जारी है ।

Starlink internet Plans India
Starlink internet Plans India

मिली रिपोर्ट के अनुसार कुछ ही दिनों में लाइसेंस मिलने के बाद भारत में भी यह सर्विस शुरू हो जाएगी जिससे लोगों को तमाम फायदे मिलेंगे और फास्ट इंटरनेट सर्विस जो की बहुत ही कम पैसे में मिलेगी ।

एयरटेल और जिओ को कड़ी टक्कर

भारत देश में इस समय एयरटेल और जियो दोनों कंपनी इंटरनेट की दुनिया में राज कर रही है लेकिन लोग इनकी सर्विस से परेशान हो चुके हैं, क्योंकि इनके प्लान बेहद ही निराशाजनक है जिसमें सबसे बड़ी दिक्कत लोगों को उनके समय सीमा को है जो 28 दिन 26 दिन 22 दिन इस प्रकार के प्लान यह लोग लॉन्च करते हैं ।

ऐसे में एलोन मस्क की स्टार लिंक इंटरनेट सर्विस इन लोगों को कड़ी टक्कर देगी क्योंकि यह सीधे सेटेलाइट के माध्यम से आपको इंटरनेट की सुविधा प्रदान करेंगे जो इन कंपनियों की इंटरनेट स्पीड से कई गुना ज्यादा होगी ।

₹300 में मिलेगा महीने भर इंटरनेट

ऐसी खबर आ रही है कि Starlink internet Plans India के मुताबिक भारत में सैटलाइट इंटरनेट लांच होने के बाद इसके प्लान ₹300 से प्रारंभ हो जाएंगे जो आपको महीने भर 4G और 5G इंटरनेट की सुविधा देंगे जिससे आप बेहतरीन स्पीड की उम्मीद कर सकते हैं । इसमें आपको अनलिमिटेड डाटा कॉलिंग और एसएमएस जैसी सुविधाओं का लाभ प्लान के साथ दिया जाएगा ।

Leave a Comment

👉Telegram ग्रुप ज्वाइन करें 👈
Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon