UP News : अगले महीने स्कूलों में आ जाएगी हाई स्कूल और इंटर की मार्कशीट, आदेश हुआ जारी

High School and Inter Marksheet Kab aayegi : हाई स्कूल और इंटर की मार्कशीट को लेकर सभी छात्रों में काफी उत्साह है । अगर आप भी उत्तर प्रदेश के हाई स्कूल और इंटर के छात्र थे तो आपके लिए भी बड़ी खुशखबरी हम यहां पर इस खबर के माध्यम से देने जा रहे हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सभी हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि आप सभी की मार्कशीट जल्द ही अब आपके हाथों में आने वाली है । क्या आया है इस पर पूरा अपडेट और खबर इसे विस्तार पूर्वक पढ़ें ।

अगले महीने वितरण होगा अंक पत्र

हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की मार्कशीट को लेकर जारी आदेश में बताया गया है, कि अगले महीने पहले सप्ताह में हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की मार्कशीट को स्कूलों में पहुंचने की तैयारी कर दी गई है ।

High School and Inter Marksheet Kab aayegi
High School and Inter Marksheet Kab aayegi

इस बार उत्तर प्रदेश बोर्ड ने परिणाम को लेकर पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और एक नया कीर्तिमान रचा है । हाई स्कूल तथा इंटर की परीक्षा समाप्त होने के डेढ़ महीने के बाद ही रिजल्ट को घोषित कर दिया गया और अब जल्द से जल्द विद्यालय में अंक पत्र पहुंचने की भी तैयारी हो चुकी है ।

May के पहले सप्ताह में आ जाएगी हाई स्कूल इंटर की मार्कशीट

हाई स्कूल और इंटर का रिजल्ट जारी होने के बाद अब छात्रों को अपनी मार्कशीट मिलने का बेसब्री से इंतजार है जो कि विभाग द्वारा अब जल्द ही खत्म भी कर दिया जाएगा ।

मिली जानकारी के अनुसार May के प्रथम सप्ताह में ही सभी विद्यालय में हाई स्कूल तथा इंटरमीडिएट की अंक पत्रों को भेजने की तैयारी की जा चुकी है अंक पत्र के छपाई का काम अपने अंतिम दौर में है ।

बोर्ड के सचिव दिव्याकांत शुक्ला के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अगले महीने के आखिर तक प्रयागराज वाराणसी गोरखपुर मेरठ और बरेली में अंक पत्र भेजने की योजना हो चुकी है ।

यूपी बोर्ड के सभी छात्रों को बधाई

उत्तर प्रदेश हाई स्कूल तथा इंटर की परीक्षाओं में पास हुए सभी छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई, और मार्कशीट मिलने के लिए अतिरिक्त बधाई ।

उत्तर प्रदेश से संबंधित जानकारी और अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम ग्रुप या व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें ताकि नोटिफिकेशन मोबाइल पर आ सके ।

High School and Inter Marksheet Kab aayegi

हाई स्कूल तथा इंटर की मार्कशीट अगले महीने के प्रथम सप्ताह में मिलने शुरू हो जाएगी । महीने के अंतिम सप्ताह तक सभी स्कूलों में हाई स्कूल तथा इंटरमीडिएट की मार्कशीट को भेज दिया जाएगा और सभी छात्रों के हाथों में अगले महीने तक अंक पत्र पहुंच जाएंगे ।

इसे भी पढ़ें:

Leave a Comment

👉Telegram ग्रुप ज्वाइन करें 👈