जारी हुआ बीजेपी का घोषणा पत्र, इसमें किए गए यह वादे नागरिकों को मिलेगा लाभ..

BJP Manifesto Release: भाजपा ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है, इस घोषणा पत्र में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा देश की जनता को उनके आर्थिक लाभ और विकास को सुनिश्चित करते हुए वादे किए गए हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजपा द्वारा जारी किए गए इस घोषणा पत्र में आम जनता को फायदा मिले इसके लिए योजनाएं बनाई गई हैं, जिस पर भाजपा आने वाले समय में कार्य करेगी । अपनी ट्विटर हैंडल के माध्यम से पोस्ट करते हुए माननीय नरेंद्र मोदी जी के द्वारा बाबा अंबेडकर सब की जयंती पर श्रद्धांजलि समर्पित करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया ।

क्या है बीजेपी के घोषणा पत्र में

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र में वह सभी प्रमुख कार्य उल्लेखित किए गए हैं जो आम जनता की भलाई के लिए हैं जिसमें माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने महिलाओं को भी एक अहम स्थान दिया है ।

BJP Manifesto Release

इस घोषणा पत्र में विभिन्न कार्यक्रम और योजनाएं शामिल है जिसमें किसानों के मोटे अनाज को सुपर फूड के रूप में देश-विदेश में पहुंचना जिससे डायरेक्ट किसानों को बेनिफिट मिलेगा ।

एकलव्य स्कूल खोलने का वादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा देश में एकलव्य स्कूल खोलने का वादा उनके घोषणा पत्र में जारी किया गया है, इसी के साथ एसटी एससी तथा ओबीसी वर्ग के लोगों के लिए भी काम करने के वादे किए गए हैं ।

किए गए कुछ महत्वपूर्ण वादे

बीजेपी के जारी किए गए इस घोषणा पत्र में प्रभु श्री राम उत्सव मानना, अयोध्या के विकास कार्य, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई, इसके अतिरिक्त वन नेशन वन इलेक्शन यानी एक देश एक इलेक्शन को भी जल्द ही लागू करने के लिए इस पर काम किया जाएगा, रेलवे यानी के विकास के लिए बुलेट ट्रेन को देश में चलने का वादा बहुत जल्द 5G विस्तार को बढ़ावा और 6G का भी विकास शुरू ।

इसी प्रकार के तमाम वादे बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में जारी किए हैं, मोदी की गारंटी विकसित भारत 2047

इसे भी पढ़ें:

Leave a Comment

👉Telegram ग्रुप ज्वाइन करें 👈
Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon